नन्हे की प्रेम कहानी, इंडिया टीवी की जुबानी!!

आज हम पेश कर रहे है ऐसी प्रेम कहानी जिसके बारे में आपने कभी नहीं सोचा होगा!!
एक ऐसी कहानी जिस पर कोई नहीं कर सकता यकीन!! शायद ही किसी ने सोचा होगा ऐसा भी आएगा एक दिनों !! आगे आप पढेंगे एक ऐसी हकीकत जो आपको अपने बाल खींचने पे  मजबूर कर देगी!! काहीं जाएगा नहीं इसे बिना पूरा पढ़े!! अब हम आपके सामने ला रहें  हैं नन्हे के जीवन की हकीकत!!क्या नया हुआ है नन्हे के जीवन में??

नन्हे के जीवन में एक कन्या प्रवेश कर चुकी है!!जी हाँ!!
यह सच है की नन्हे भी किसी को पसंद करता है!! और भी ताज्जुब की बात है की नन्हे लड़की को पसंद करता है!! :) आज हम आपको बताएँगे उस लड़की का नाम!! हम आपको बताएँगे कैसे हुआ शुरू नन्हे और उस लड़की का अजीब-ओ-गरीब किस्सा!!!हम आपको बताएँगे कैसे परवान चढा नन्हे और उस लड़की का प्यार!!

सिर्फ हम आपको बता सकते है कहा और कैसे मिलते हैं वो दोनों!! तो ध्यान से पढिये!! यह एक सचाई है की नन्हे को हो गया है प्यार!!दीवाना हो गया है नन्हे उसके प्यार में!! जी हाँ, बेशुमार प्यार करता है नन्हे उससे!! उसका नाम जानना चाहेंगे न आप?? उसका नाम है “मैगी”!!शायद उसका नाम सुनके आपको कुछ याद आया हो!! अगर नहीं याद आया तो  हकीकत का सबूत देखने के लिए पढिये “Rain, Romance and YAA!!!” वाले blog पे मैगी के कमेंट्स!! तब शायद आप भी मानने पे मजबूर हो जाए की वो  मैगी ही है जिसने नन्हे का दिल चुरा लिया है!! और हमारे सूत्रों से हमें पता चला है की मैगी और नन्हे का प्यार एक मज़ाक से शुरू हुआ!! जी हाँ!! हमारे लिए भी यह मन्ना मुश्किल है के मज़ाक से शुरू  हुआ प्यार इतना गहरा हो गया!!

शुरू शुरू में, उन्ही की जुबां में, वो दोनों “Conscious Efforts” कर रहे थे!! वो Conscious efforts यह जानने के लिए की क्या वो एक दुसरे के लिए बने है?? पर अब वो प्रेम उस सीमा तक पहुँच गया है की उनको अलग करना शायद नामुमकिन हो!! अब तो यह हाल हो गया है की हर पल वो साथ गुजारना चाहते है!! यहाँ तक की सुबह का नाश्ता, खाना और शाम की चाय भी साथ ही में पीते हैं!! नन्हे और मैगी का घर एक दुसरे से बहुत दूर है, इसीलिए वो दो दीवाने रात के खाने के लिए नहीं मिल सकते!! पहले तो हाल ये था की सप्ताह में एक बार वो कोई समुद्र किनारे या सिनेमा घर जाते थे!! और कई बार अपनी ऑफिस के पीछे हाथ में हाथ डाले चलते थे!! इसी ने उन दोनों को इतना करीब ला दिया ये हम मानते हैं!!

बात करने से रिश्ते मज़बूत होते हैं यह आज नन्हे और मैगी के प्यार की दास्तान ने साबित कर दिया है!!नन्हे ने वैलेंटाइन’स डे पे मैगी को लाल गुलाब भी दिया था!!नन्हे ने तब अपने जीवन में पहली बार एक Red Rose खरीदा था!! उसी दिन पहली बार नन्हे मैगी के साथ  बांद्रा के बैंडस्टैंड गया था!!Bandstand वही जगह है जिसे सब दीवानों का बसेरा कहता है!! अगर नन्हे और मैगी की सुने तो उनका कहना है की “सिल्वर बीच” उनकी सबसे पसंदीदा जगह है!! नन्हे और मैगी को वहां सूरज की आँखों में आखें डाले और पानी के बहाव से खेलना अत्यंत पसंद है!! उनका कहना है की सिल्वर बीच पे समुद्र की गहराई ने ही उनके प्यार को गहरा किया है!!यह सब पढ़ के आपको लग रहा होगा की नन्हे और मैगी का प्यार बहुत ही सरलता से बढ़ रहा है!! जी हाँ, यह एक सच्चाई है!! लेकिन एक सच्चाई और है!! सरलता से बढ़ते हुए प्यार में कई बार कठिनाई भी आई है!! कई बार नन्हे और मैगी के बीच कहा सुनी भी हुई है!! इसी के साथ एक और सच्चाई है की हर कठिनाइयों के बाद नन्हे और मैगी का प्यार और गहरा हुआ है!!कुदरत ने भी नन्हे और मैगी के प्यार की कई परीक्षा ली है!!जब भी नन्हे और मैगी ने कहीं जाने का निर्णय लिया मुश्किलें कड़ी हुई है!! उतने ही निर्दयी हैं नन्हे के project वाले!!शायद उनको समझ जाता था नन्हे और मैगी मिलने की सोच रहे हैं!! हर वक़्त तभी वो नन्हे को ऑफिस बुलाया जाता था!! नन्हे और मैगी का प्यार हर कसौटी पर खरा उतरा!!उन्होंने बिना कुछ निर्णय किये ही मिलने का ठान लिया!! हर बार उनका फिर यूँही मिलन होता गया!! उनके मुताबिक उस मिलन में जो मज़ा था वो दुसरे मिलन से कहीं ज्यादा था!! वैसे ही एक दिन नन्हे मैगी के घर गया था!!उस दिन के हसीं लम्हों के बारे में आपने “Rain, Romance and YAA!!!” में पढ़ा ही होगा!! जाते जाते हमारी ओर से नन्हे और मैगी को ढेर सारी शुभकामनायें!! हम भगवान् से प्रार्थना करते हैं की उनका प्यार बढ़ता रहे!! नन्हे और मैगी का प्यार आखरी परवान तक पहुंचे यही हमारी कामना है!!
हम नन्हे और मैगी के बारे में आपको समाचार देते रहेंगे, ये हमारा हमारे पाठकों को वादा है!!

0 thoughts on “नन्हे की प्रेम कहानी, इंडिया टीवी की जुबानी!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *